Latest news

डिप्टी मेयर बंटी ने करवाई विधायक सुशील रिंकू के हक में हंगामी मीटिंगें

जालंधर। डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने शनिवार को विधायक सुशील कुमार रिंकू के हक में बस्ती शेख बड़ा बाजार व गोकुल धाम में हंगामी मीटिंगों को आयोजन किया। डिप्टी मेयर बंटी की अगवाई में बस्ती शेख के सैंकड़ों लोगों ने विधायक सुशील रिंकू को भारी बहुमत से जिताने के लिए भारी समर्थन दिया। उन्होंने सुशील रिंकू का भव्य स्वागत भी किया।
डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने कहा कि विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक सुशील कुमार रिंकू ने दिन रात मेहनत करके अपने हलके का विकास कराया। पहले भी कई विधायक रहे, लेकिन किसी ने इस हलके की इस तरह से सुध नहीं ली। रिंकू ने पार्षद रहते हुए भी सेवा की और विधायक बनने के बाद उन्होंने पूरे हलके को नई दिशा दी। बंटी ने कहा कि विधायक रिंकू ही इस हलके के लोगों के सच्चे हमदर्द हैं। वह हर किसी की मदद को हमेशा तैयार रहते हैं। वह उनके सुख दुख में हमेशा आगे रहते हैं। बंटी ने कहा कि विधायक रिंकू युवा नेता हैं और उनकी सोच भी युवा है। वह ही हलके के विकास के बारे में सोच सकते हैं। इसलिए उन्हें दोबारा विधायक बनाने को एक-एक वोट दिलाई जाएगी। पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार ज्यादा लीड दिलाकर विजयी बनाएंगे।
विधायक सुशील कुमार रिंकू ने भी डिप्टी मेयर और हलके के बाकी सभी समर्थकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि लोगों ने जिस विश्वास के साथ उन्हें विधायक बनाकर भेजा है, उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा। दिन रात हलके की सेवा की है। आगे भी इसी तरह विकास करवाता रहूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में ही पंजाब का भला होता आया है। फिर से पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि 20 फरवरी को सभी लोग एक-एक वोट पंजे के निशान को दें तक मुङो व कांग्रेस को विजयी बनाएं। इस मौके पर करण खेड़ा, पवन खेड़ा, काला जी, विक्की जी, मनोज खेड़ा, भजन लाल, रवि सेठी, संजीव भसीन और लखविंदर सिंह भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.