Latest news

फगवाड़ा गेट में थाना 3 की कुछ दूरी पर चल रही अवैध लाटरी की दुकान, तीन के एसएचओ बेखबर सीआईए स्टाफ ने की कार्यवाही

जालंधर में अवैध लाटरी और दड़ा सट्टा का गोरख धंधा फिर से शुरू हो गया है। वही जालंधर में देर रात कवरेज करने गए पत्रकारों पर दड़ा सट्टा व जुआ चलाने वाले माफिया द्वारा किए गए तेजधार हथियारों से हमला कर जान से मारने की कोशिश की गई। इस हमले पत्रकार कपिल ग्रोवर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं, पुलिस ने लाटरी और दड़ा सट्टा लगाने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

वही आपको बता दें कि पत्रकारों को सूचना मिली कि फगवाड़ा गेट के निकट मोनू नामक व्यक्ति एक दुकान के अंदर बड़े स्तर पर जुआ चलवा रहा है और साथ में अवैध लाटरी का भी धंधा करवा रहा है। सूचना पाकर मौके पर जब पत्रकार जाकर कवरेज शुरू की तो लाटरी स्टाल संचालक ने अपने साथियों सहित पत्रकारों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया।

मगर एक चीज देखी जाए पुलिस प्रशासन बड़े-बड़े दावे करती के जालंधर में कोई भी अवैध लॉटरी बड़ा सट्टा नहीं चल रहा मगर थाना 3 के चंद कदमों की दूरी पर बड़े सत्र पर जुआ चल रहा था वहीं सूत्र बताते हैं कि पुलिस की शह पर ही यह मोनू नामक व्यक्ति सरेआम जुड़ा सट्टा चलवाता है।

जिसमें आप भी देख सकते हैं कि थाना 3 ने कोई कार्यवाही नहीं की बल्कि जालंधर सीआईए स्टाफ ने इन लोगों को पकड़कर सलाखों के पीछे किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.